Plam Lines for Love: हथेली पर बनी रेखाओं से जानें, प्यार में कितने सफल होंगे आप

Palmistry lines for love life: प्यार में पड़ना और इसे निभाना आपकी पसंद हो सकती हैं, लेकिन प्यार (love)में आप कितने सफल होंगे ये आपकी हाथों की लकिरों (Line on hand) पर ही निर्भर करता है।

मुख्य बातें

  • बुध पर्वत पर जितनी आड़ी रेखा कई प्रेम दर्शाता है
  • बुध पर्वत पर झुकी रेखा दांपत्य सुख में बाधा है
  • इस जगह त्रिशूल का चिन्ह प्यार में दिलाता है

हर प्रेमी के मन में ये जिज्ञासा होती है कि वह जिससे प्यार कर रहा या जिसके प्यार में हैं, उसके साथ उसका भविष्य कैसा होगा। क्या वो प्यार में सफल होगा या जिसे वह चाहता है वह उसे मिलेगा? यह सारी बातें आपके हाथों की रेखाओं पर निर्भर करती हैं। आपकी हथेलियों पर बनी रेखाएं आपके प्यार में सफल होने या न होने की जानकारी देती हैं। ये रेखाएं बताती हैं कि आपके भाग्य में आपकी पसंदगी से शादी होगी या नहीं और होगी तो ये कितनी सफल होगी। ये बात सच है कि जोड़ियां ऊपर से बन कर आती हैं और यदि आपका भाग्य तेज हो या आपके हाथों में प्यार की रेखा बलवती हो तो आपको अपना प्यार आसानी से मिल सकता है।

इन रेखाओं से जानें अपने प्यार का भविष्य

1. बुध पर्वत हो बलशाली
विवाह रेखा सबसे छोटी उंगली के नीचे वाले सिरे के पास होती है। इस उंगली के नीचे बुध पर्वत होता है और ये जितना बलशाली होगा उतना ही आपका विवाह और प्रेम भी बलशाली होगा। बुध पर्वत का ऊंचा होना प्यार में सफलता को दर्शाता है।

2. बुध पर्वत पर आड़ी रेखा
बुध पर्वत पर जितनी आड़ी रेखा होगी, उस जातक के उतने ही प्रेम प्रसंग होंगे। यानी एक से ज्यादा आड़ी रेखा कई प्रेमप्रसंगों को दर्शाती है, लेकिन ऐसे लोग प्रेम में सफल तो होते हैं, लेकिन वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा नहीं होता।

3. बुध पर्वत पर रेखा यदि झुकी हो
बुध पर्वत पर यदि रेखा झुकी हो तो प्रेमी प्रकृति के तो आप होंगे, लेकिन आपके प्यार में सफलता की संभावना न के बराबर होगी। इतना ही नहीं ऐसी रेखा आपके दांपत्य जीवन में काफी परेशानी भी लाती है।

4. विवाह रेखा में दो शाखाओं का होना
विवाह रेखा के आरंभ में ही यदि दो शाखाएं हो तो ऐसे जातकों की शाटी टूटने का खतरा रहता है। यदि शादी टिके भी तो पति-पत्नी में अनबन रहती है।

5. अनामिका उंगली की रेखा
यदि किसी जातक की अनामिका उंगली की रेखा के नीचे सूर्य रेखा तक गई हो तो ऐसे व्यक्ति का विवाह किसी विशिष्ट शख्स से ही होता है। ऐसे व्यक्ति किसी से भी प्रेम करें वह सफल होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *