आज का राशिफल 08 August: ऑफिस में होगी आज आपके काम की तारीफ, इस राशि के लिये दिन है बेहद शुभ

आज का राशिफल 08 August 2019: 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा आज का द‍िन, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन, सभी राशियों का दैनिक राशिफल।

Aaj ka rashifal 08 August 2019: मेष वालों के लिये आज का दिन गृहस्थ एवं दांपत्य जीवन के लिए बहुत उचित है। वहीं, वृषभ राशि के जातक के लिये आज का दिन शुभफलदायी है। आरोग्य की दृष्टि से आज सिंह राशि के जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाई-बंधुओं के साथ समय आनंदपूर्वक बितेगा।

धनु वालों का आज का दिन लाभकारी है। कुंभ राशि के जातक आनंद-प्रमोद, घूमने-फिरने के पीछे धन का व्यय कर सकते हैं। प्रवास एवं पर्यटन की संभावना है। विदेश से समाचार मिलेंगे। अब आइये जानते हैं प्रत्‍येक राशि के जातक का राशिफल…

Aaj ka rashifal 08 August 2019

मेष राशिफल – आज का दिन खुशी खुशी बीतेगा। शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। वाणी और व्यवहार पर संयम बरतिएगा। आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ राशिफल – व्यवसायीजनों को यश और सफलता मिलेगी। सहकर्मचारियों का पूर्ण सहकार आप को मिल पाएगा। नए वस्त्र और गृहोपयोगी वस्तुओं के पीछे धन का व्यय होगा। मान-सन्मान मिलेगा।

मिथुन राशिफल – आज का आप का दिन बौद्धिक कार्य और चर्चा में बीतेगा। आप अपनी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति को कार्य में जोड़ देंगे। शारीरिक और मानसिकरुप से सावघान रहेंगे। घर में शांति का वातावरण बना रहेगा।

कर्क राशिफल – हताशा मानसिक रूप से अस्वस्थ बनाएगी। जिस के कारण शारीरिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। प्रवास के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। मित्रों से सहकार मिलेगा, शारीरिक स्फूर्ति का अनुभव होगा।

सिंह राशिफल- 
 विदेशवासियों को अच्छे समाचार मिलेंगे। धन लाभ होगा। नए कार्य के लिए अच्छा समय है। निवेशकारों के लिए दिन लाभदायी है। परंतु मध्याहन के बाद आप अधिक सहनशील बनेंगे। मानसिक हताशा का अनुभव होगा। शारीरिक स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक असर पड सकता है।

कन्या राशिफल – वाणी पर संयम न रहेगा तो मन दुःख के प्रसंग उपस्थित होंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाऐंगे। परंतु मध्याहन के बाद आप का समय अनूकुल दिखेगा। भाई-बंधुओं के साथ महत्त्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। बाहर जाने के लिए आज का दिन अच्छा है।

तुला राशिफल – आज की कलात्मक और सृजनात्मक शक्ति में बहुत निर्धारपूर्वक निखार आएगा। शारीरिक और मानसिक रूप से संपूर्ण स्वस्थ रहेंगे। वैचारिक दृढ़ता और समतोल विचारधारा से कार्य को संपन्न करना सरल हो जाएगा।

वृश्चिक राशिफल – आपका उग्र और असंयमित व्यवहार आपको समस्या में डाल सकता है। सम्बंधियो के साथ सहसा कोई अनिष्ट घटना बन सकती है। परंतु मध्याहन के बाद शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रख पाएंगे। आर्थिक विषयों का व्यवस्थित रूप से आयोजन कर सकेंगे।

धनु राशिफल – व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके लिए लाभकारी दिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार-जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा। कार्य में पदोन्नति होगी। मित्रों के साथ बाहर जाना होगा। व्यापारीवर्ग को भी लाभ होगा। परंतु मध्याहन के बाद गणेशजी स्वास्थ्य संभालकर चलने की सलाह देते हैं।

मकर राशिफल – आजका दिन गृहस्थजीवन की दृष्टि से आनंदमय रहेगा। परिवारजनों के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा। व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं। व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा। सहकर्मचारीयों का सहकार मिलेगा। मध्याहन के बाद मित्रों के साथ भेंट होगी और किसी मनोहर स्थल पर पर्यटन जाने की संभावना भी है।

कुंभ राशिफल – आज के दिन बौद्धिक कार्य, नवसर्जन और लेखन-प्रवृत्ति में आप उलझे रहेंगे। नए कार्य का आजसे प्रारंभ कर सकते हैं। लंबे प्रवास का या धार्मिक यात्रा का आयोजन होने की भी संभावना है। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा। थोडा संभलकर चलना पडे़गा। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा।

मीन राशिफल – वाणी और वर्तन को संयमित रखें। हितशत्रुओं से सावधान रहिएगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। गूढ़ विद्या का ज्ञान प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है। मघ्याहन के बाद विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों के समाचार आपको मिलेंगे। व्यावसायिक स्थल पर सहकार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *